Cheat in love, get back lost love, problem in love marriage? Parental approval for love marriage? Dispute between husband and wife, divorce/ getting rid of the enemy.
Astrologer Abhijit Nath Ji logo

घर में पैसे की बरकत बढ़ाने के लिए ज्योतिष उपाय

/

घर में पैसे की बरकत बढ़ाने के लिए ज्योतिष उपाय

घर में पैसे की बरकत बढ़ाने के लिए ज्योतिष उपाय

आज के समय में, हर कोई अपने घर में पैसे की बरकत को बढ़ाने का तरीका खोज रहा है। विभिन्न संदेश और उपायों के साथ, ज्योतिष भी पैसे की पैसे की तंगी को खत्म करने में मदद कर सकते है। 

पैसा हमारे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। धन की आवश्यकता हर इंसान को होती है, चाहे वह भूखे हो, या समृद्ध हो। हम सभी अपने जीवन में पैसे की बरकत चाहते हैं, ताकि हमारी आर्थिक स्थिति मजबूत और सुरक्षित रहे। धन की बरकत को बढ़ाने के लिए कई लोग ज्योतिष उपायों का सहारा लेते हैं। यहां हम कुछ ऐसे ज्योतिष उपायों के बारे में चर्चा करेंगे जो घर में पैसे की बरकत बढ़ाने में मदद कर सकते हैं।

घर के पूजा स्थल में धन का स्थान:

अपने घर के पूजा स्थल में धन के सिंबोल्स जैसे कि सोने के सिक्के, सोने या चांदी के आभूषण, लकड़ी का सिक्का इत्यादि रखने से धन की बरकत में वृद्धि हो सकती है।

दक्षिण मुखी घर:

ज्योतिष के अनुसार, घर के मुख्य द्वार को दक्षिण मुखी बनाने से धन की बरकत में सुधार हो सकता है। इसके अलावा, घर के उत्तर-पूर्व कोने में एक कलश रखने से भी धन की बरकत में वृद्धि होती है।

धन के ग्रहों की पूजा:

धन के ग्रहों में से जूपिटर, वेनस और मर्करी धन को प्रभावित करते हैं। इन ग्रहों की पूजा और मंत्रों का उच्चारण करने से पैसे की बरकत में सुधार हो सकता है।

कुंभ स्थान का उपयोग:

घर में पानी का कुंभ स्थान रखकर उसे नियमित रूप से साफ़ करें। यह पैसे की बरकत को बढ़ाने में मदद कर सकता है।

धन और लक्ष्मी की मूर्ति:

घर में धन और लक्ष्मी की मूर्ति रखने से भी पैसे की बरकत में सुधार हो सकता है। इसके साथ ही, दिन के शुभ समय में धन और लक्ष्मी की मूर्ति के सामने आरती उतारने से धन की बरकत में वृद्धि हो सकती है।

लाल किताब के उपाय:

लाल किताब भी धन संबंधित मुद्दों को सुलझाने के लिए काफी प्रसिद्ध है। इसमें विभिन्न प्रकार के उपाय और टोटके दिए गए हैं जो आर्थिक स्थिति में सुधार कर सकते हैं। ये उपाय सरल और असरदार होते हैं और धन की बरकत को बढ़ा सकते हैं।

समाप्ति:

ये थे कुछ ज्योतिष उपाय जो घर में पैसे की तंगी को खत्म करने में मदद कर सकते है। धन की बरकत को बढ़ाने के लिए ये उपाय आपको सिर्फ आपके घर के वास्तु शास्त्र के अनुसार ही नहीं बल्कि आपके विश्वास और निरंतर प्रयास की भी जरूरत है। धन की बरकत को बढ़ाने के लिए उपरोक्त उपायों को अपनाकर आप अपने घर के धन संबंधित मामलों में सकारात्मक परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।

घर में मनी प्लांट लगाने के फायदे

aghori sadhu baba

GET IMMEDIATE SOLUTION

Our Services